सफल रही "स्वच्छ जालुपूरा स्वस्थ जालुपूरा" पोस्टर प्रतियोगिता

परकोटे में स्वच्छता को लेकर जागरूकता बढाने के लिये एक अलग ही पहल की शुरूआत की गई। 17th नवंबर 2019,रविवार को परकोटे के जालुपूरा मे क्षेत्र स्स्थित राजकीय प्राथमिक स्कूल में आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। आयोजन के मुख्य अतिथि माननीय विधायक अमीन कागजी साहब रहे और विशिष्ट अतिथियों में श्वास रोग विशेषज्ञ डा.मो जावेद, जालुपूरा थाना इंचार्ज विक्रम सिंह जी, हेड मास्टर अर्चना जी, डा.यासर के साथ राजनेता अय्यूब खान, शकील खान,जालुपूरा के पार्षद इकरामुददीन खान के साथ कई जाने माने लोग शामिल हुये आयोजन कर्ता और फार्मासिस्ट मोहसिन खान ने बताया की पोस्टर प्रतियोगिता में कुल 25 मेडल, 35 सर्टिफिकेट और 4 विजेताओ को ट्रॉफी और केश प्राइज दिया गया। 

       कोर्डिनेटर मंजुर खान और नियाज खान ने बताया की ये अपने आप में पहली बार था कि जालुपूरा के बच्चों ने इतने जोश खरोस के साथ किसी प्रतियोगिता में भाग लिया हो,सभी अतिथियों और एक्जिबिशन देखने आये पेरेन्टस ने बच्चों द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स और आयोजन की जमकर तारीफ की। प्रतियोगिता के मैनेजर आसिफ खान ने बताया की सबके सहयोग से यह पहल कामयाब रही अगली बार फिर किसी अच्छे प्रोग्राम के साथ दोबारा आयेंगे ताकि जालुपूरा के बच्चों में आगे बढने का जज्बा और बढ़े। ज्युरी मे शामिल पत्रकार तस्लीम उस्मानी डा.जावेद और शाहिस्ता महजबी द्वारा चुने गये पोस्टर में नंबर एक के लिये सादिया खान और अब्दुल कबीर में टाई हुआ। दूसरे नंबर पर शिफा कुरैशी और तीसरे पर नौशीन खान रही। 
    मुख्य अतिथि किशनपोल के माननीय विधायक अमीन कागजी ने कहा की इस तरह के आयोजन शहर भर में हर मोहल्ले में होने चाहिये। और साथ ही नशामुक्ति के खिलाफ भी एक अभियान की शुरूआत की जानी चाहिये। 
Share:

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

Vote Geeti

Vote Geeti

Hello Evening Kolkata

Hello Evening Kolkata

Recent Posts

Search This Blog