इण्डिया किड्स फैशन वॉक-गो वर्चुअल में झलका नन्हीं मॉडल्स का ग्लैमरस लुक

पिंक कॉन्सेप्ट्स की ओर से आयोजित इण्डिया किड्स फैशन वॉक के वर्चुअल सीजन में 31 किड्स मॉडल्स रहे फाइनलिस्ट, दिया स्टे होम-बी सेफ का मैसेज 

पिंक कॉन्सेप्ट्स की ओर से नन्हे मॉडल्स के लिए इण्डिया किड्स फैशन वॉक-गो वर्चुअल का आयोजन ऑनलाइन किया गया। इस वर्चुअल फैशन शो में देश भर से चयनित 31 बच्चों ने वीडियो प्रजेन्टेशन के जरिए अपना मॉडलिंग टैलेन्ट शोकेस किया। लम्बे समय से घरों में रहने वाले बच्चों की ग्लैमर लाइफ इस वर्चुअल शो के माध्यम से ऑनलाइन नजर आई, जिसमें उनकी रैम्प वॉक, सेल्फ प्रजेंटेशन, एटीट्यूड ऑर कॉन्फिडेन्स भी बखूबी झलक रहा था। ब्राण्ड ओनर अमन वर्मा के अनुसार इण्डिया किड्स फैशन वॉक-गो वर्चुअल सीजन के सेलिब्रिटी गेस्ट भी वर्चुअल शामिल हुए, जिनमें मिसेज इण्डिया यूनिवर्स रूपल मोहता, मिस इण्डिया उत्तर प्रदेश 2019 हर्षिता शर्मा, हॉट मोण्ड मिसेज इण्डिया वर्ल्डवाइड रश्मि काबरा, असम की प्रख्यात फैशन डिजाइनर पल्लवी बैश्य आदि प्रमुख हैं। न्यूजपेपर से तैयार ड्रेस के जरिए नया लुक देने के साथ ही बच्चो ने कोरोना से बचाव के लिए स्टे होम-बी सेफ का मैसेज भी दिया। फैशन शो में दो सीक्वेंस रखी गई थी, जिनमें बच्चों ने वेस्टर्न पार्टी वियर के साथ ही ट्रेडिशनल लुक में भारतीय परम्पराओं की झलक प्रस्तुत की। सभी पार्टिसिपेंट्स को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट और गिफ्ट हैम्पर भेंट कर प्रोत्साहित किया गया।  

पिंक कॉन्सेप्ट्स के सीईओ अमन वर्मा ने बताया कि हम वर्ष 2017 से लगातार समर सीजन में बच्चों के लिए फैशन रनवे शो करते आ रहे हैं, लेकिन इस बार कोरोना की वजह से ऑन ग्राउण्ड इवेन्ट करना संभव नहीं था, जिस पर हमारी टीम ने इसे वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर करने का निर्णय लिया। इस शो के लिए देश भर से 1000 से अधिक एन्ट्रीज हमें प्राप्त हुई थी, लेकिन हमने 31 बेस्ट परफॉमर्स को ही फिनाले में शामिल किया। बच्चों के टैलेन्ट को बेहतर रूप में प्रस्तुत करने के लिए तीन दिवसीय ऑनलाइन ग्रूमिंग सेशन्स भी रखे गए, जिनमें असम से कोरियोग्राफर रिजु मिलर, फैदर वेट फिटनेस से अनुश्री भारद्वाज ने पर्सनेलिटी डवलपमेंट व हैल्थ-फिटनेस, हाई-टेक ब्यूटी सैलून से संजना शर्मा कोठारी ने मेकअप व हेयर स्टायलिंग और सिनेमेटोग्राफर रमेश कुमार ने पार्टिसिपेन्ट्स और उनके पेरेन्ट्स को टिप्स दिए। नन्हें बच्चो को पिंक कॉन्सेप्ट्स की टीम के साथ ही उनके पेरेन्ट्स ने भी प्रेक्टिस करवाकर फिनाले शो के लिए तैयार किया। 
Share:

No comments:

Post a Comment

Blog Archive

Vote Geeti

Vote Geeti

Hello Evening Kolkata

Hello Evening Kolkata

Recent Posts

Search This Blog